BIG BREAKING…किस्मत की धनी महिला……….आत्महत्या करने के लिए पहुंची तो संस्था ने उसे बचा लिया………2 साल पहले भाई ने की थी इसी जगह आत्महत्या

वरिष्ठ पत्रकार.अबोहर। 

यह मामला पूरे पंजाब में काफी चर्चा का विषय रहा है। दरअसल, 2 साल पहले आत्महत्या करने वाले युवक की बहन भी आज वहीं पर आत्महत्या करने के लिए पहुंच गई। पता चला है कि बहन अमृतसर जिला के एक क्षेत्र की रहने वाली है। आत्महत्या अबोहर करने के लिए पहुंची थी, लेकिन, भाग्य अच्छा रहा कि वहां की एक संस्था ने उसे बचा लिया। परिवार को इतलाह कर दी गई। परिवार के सदस्यों ने संस्था के कार्य की खूब सराहना करते हुए उन्हें तय दिल से धन्यवाद भी किया। 

जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष जनवरी माह में अबोहर में अपनी छोटी बहन को बीएसएफ की परीक्षा दिलाने पहुंचे युवक ने संदिग्ध हालात में अबोहर के वाटर वर्क्स में आत्महत्या कर ली थी, जिसके कारणों का आज तक पता नहीं चल पाया। इधर, उक्त मृतक की अमृतसर में रहने बड़ी बहन जो खुद वहां काल सेंटर पर काम करती है और उसका पति वहां कैब चलाता है। बुधवार बाद दोपहर अपनी बेटी को वहीं छोड़कर बस से अबोहर आ गई।


जब महिला के पति ने उसका फोन देखा तो उस पर अबोहर के बीएसएफ के निकट वाटर वर्क्स का मैप सर्च किया हुआ था, जिस पर उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी फोन यहां छोड़कर खुद अबोहर के उसी वाटर वर्क्स में जा रही है, जहां उसके भाई की मौत हुई थी। उसने तुरंत इस बात की सूचना संस्था को दी।

100% LikesVS
0% Dislikes