LUDHIANA….लगता है अब सच्चाई भी आप को चुभने लगी………यूट्यूब चैनल पत्रकार के खिलाफ नेता के कहने पर दर्ज हुआ झूठा केस

वरिष्ठ पत्रकार.लुधियाना। 

लगता है कि पंजाब की सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को अब खबर प्रकाशित तथा प्रसारित करने वाले ठीक नहीं लग रहे हैं, क्योंकि यह लोग सच्चाई को जनता के सामने लेकर आ रहे है। इस पार्टी के नेताओं का एक ही मकसद है कैसे , इन पत्रकारों को दबाया जा सके या फिर झूठा ही पर्चा दर्ज कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाए। ये नेता लोग अपने मंसूबों में कामयाब भी होते दिखाई दे रहे है, क्योंकि, प्रदेश में सत्ता  की कमान उनकी पार्टी के हाथ में है। ताजा मामला, लुधियाना शहर के यूट्यूब चैनल के पत्रकार से जुड़ा है। पत्रकार ने आप के शीर्ष नेता तथा भीतरघात की सच्चाई को क्या प्रसारित किया तो इन नेताओं को बात हजम तक नहीं हुई। एक झूठी शिकायत को आधार बनाकर तथा सत्ता का दबाव डालकर लुधियाना के एक थाना में पर्चा दर्ज करवा दिया गया। बताया जा रहा है कि यह पर्चा आप के सांसद प्रत्याशी के बेटे के कहने पर हुआ। 

जानिए, क्या है पूरा मामला

दरअसल, कुछ समय पहले लुधियाना के एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार ने अपने चैनल के माध्यम से प्रसारित किया कि इनके एक शीर्ष नेता अब मैदान में दिखाई नहीं दे रहे है। लगता है कि वह जनता से भागकर विदेश में छिप गए है। इसके अलावा पार्टी प्रत्याशियों से कैसे पैसे लेकर पार्टी ने टिकट आवंटित किया , उस सच्चाई को अपने चैनल के माध्यम से दिखाया। बता दें कि आप पार्टी की यह पहली करतूत नहीं है इससे पहले भी एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार रचित कौशिक को भी इसी तरह से झूठा फंसा कर बिहार से लुधियाना पुलिस उठा लाई थी। 

खबर लिखना प्रसारित करना पत्रकार का है धर्म व कर्म

मीडिया वैश्विक तौर पर चौथा स्तंभ है। वह दुनिया के समक्ष सच्चाई को लाने के लिए नचनबद्व है। खबर लगाना या फिर प्रकाशित करना उसका मौलिक कर्तव्य या फिर धर्म तथा कर्म है। झूठे केस में फंसाना किसी भी राजनीतिक पार्टी की बुरी मंशा दर्शाती है। पत्रकार से जुड़े पुराने तथा शीर्ष पत्रकारों का कहना है कि प्रदेश की सत्ता में कई पार्टियों ने राज किया। आज तक किसी पार्टी ने इस प्रकार से पत्रकारों को झूठे केसों में कभी नहीं फंसाया जो आम आदमी पार्टी कर रही है। यह बात प्रैस के बिल्कुल खिलाफ है। इसका आने वाले समय में पार्टी तथा उसके मतों पर खासा असर देखने को मिलेंगा। 

100% LikesVS
0% Dislikes