LUDHIANA BREAKING—-नामांकन वाले दिन भाजपा के इस नेता के साथ हुआ यूं कुछ इस तरह……खड़े पैर रखनी पड़ी पुश्तैनी जमीन गिरवी, फिर जाकर हुआ जुगात, साजिश के पीछे ठहराया इस सरकार को जिम्मेदार

वरिष्ठ पत्रकार.लुधियाना। 

लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू को नामांकन करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। हुआ यूं, कि बिट्टू रोज गार्डन की जिस सरकारी कोठी में पिछले 10 साल से रह रहे हैं। नगर निगम ने वीरवार की मध्य रात्रि करीब सवा बारह बजे बिट्टू को उस कोठी का 2 करोड़ से अधिक का किराए का नोटिस थमा दिया। शुक्रवार सुबह अपने दादा की पुश्तैनी जमीन गिरवी रखने के बाद बिट्टू ने बिल का भुगतान कर एनओसी लिया और इसके बाद ही वे नामांकन दाखिल कर सके। इसके लिए बिट्टू एवं उनके साथ भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री तक जिला चुनाव अधिकारी के परिसर में 2 घंटे से अधिक वक्त तक बैठे रहे।


सरकार के इस कदम पर बिट्टू ने कहा कि उन्होंने करीब 10 दिन पहले ही एनओसी के लिए आवेदन किया था, लेकिन उनको एनओसी नहीं दिया जा रहा था, जबकि चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार 48 घंटे में एनओसी जारी करना जरूरी है। बिट्टू ने कहा कि उनको पहले ही दाल में काला लग रहा था। सरकार सोच रही थी कि नामांकन से पहले ही इस तरह की हरकत की जाएगी, ताकि पैसे का इंतजाम न हो और नामांकन में विघ्न पैदा हो। बिट्टू ने कहा कि उन्होंने अपनी पुश्तैनी जमीन को रिश्तेदारों एवं दोस्तों के पास गिरवी रख कर सुबह ही पैसों का इंतजाम करके नगर निगम में जमा करा दिए और इसके बाद एनओसी दी गई। साफ है कि सरकार ने परेशान करने के लिए ही यह सब किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा से उनको बेहद प्यार मिला है, भाजपा उनका परिवार हैं और अब वे भाजपा दफ्तर में ही मंजा लगाएंगे और वहीं से ही चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे। उन्होंने कहा कि विरोधी जितने मर्जी पैंतरे आजमा लें, लेकिन वे सफल नहीं हो पाएंगे।

100% LikesVS
0% Dislikes