PUNJAB—जल्लाद पति……पत्नी का शव खुर्दबुर्द करने का प्रयास……पता चला तो मौके से फरार 

वरिष्ठ पत्रकार.अमृतसर। 

पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव खुर्दबुर्द करने का प्रयास किया। मामला, पंजाब के जिला अमृतसर के अधीन थाना ब्यान का बताया जा रहा है। पुलिस ने पति सुखदेव सिह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हो पाई। छापेमारी कर पुलिस उसकी तलाश में जुट चुकी है। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

कलेर घुमान गांव निवासी ज्योति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 4 साल पहले उन्होंने अपनी बेटी पिंकी की शादी बुला नांगल गांव निवासी सुखदेव सिंह के साथ की थी। सुखदेव सिंह मेहनत मजदूरी करता था, लेकिन अकसर अपने घर की छत्त पर कबूतर उड़ता रहता था, क्योंकि उसने कबूतर पाल रखे थे। इसका विरोध करने पर आरोपी अक्सर उनकी बेटी पिंकी के साथ मारपीट करता था। ज्योति ने बताया कि उनकी बेटी पिंकी ने उन्हें कई बार फोन पर पति द्वारा प्रताड़ित करने की बात कही। पिछले ढाई साल से वह अपने रिश्तेदारों के साथ दामाद सुखदेव सिंह को कई बार समझाया, लेकिन उनकी बातों का सुखदेव पर कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी छह महीने से गर्भवती थी। क्योंकि सुखदेव पूरा दिन छत पर कबूतर उड़ता रहता था तो पिंकी उसे कुछ काम काज करने को कहती, उसे यह बुरा लगता।


उन्होंने बताया आरोपी उनकी बेटी पिंकी को डॉक्टर के पास चेकअप कराने लेकर भी नहीं जाता। इस बात को लेकर ही आज सुबह उनकी बेटी का अपने पति सुखदेव सिंह के साथ विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी ने पहले उनकी बेटी की हत्या कर दी और शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से लाश को घर के अंदर ही आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

100% LikesVS
0% Dislikes