कमबख्त पाक….नहीं सुधार रहा अपनी हरकतें…इस क्षेत्र से मिली करोड़ों की हेरोइन…..इन तस्करों के संबंध होने की आशंका, जारी जांच में हुआ इस बात का बड़ा खुलासा

एसएनई नेटवर्क.अमृतसर। 

कमबख्त पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा हैं। बीती रात भार-पाकिस्तान सीमांत क्षेत्र (अमृतसर) में ड्रोन को मार गिराया गया। तलाशी लेने पर 10 करोड़ से पार हेरोइन बरामद की गई। मामले की जांच-पड़ताल गहनता से आरंभ हो चुकी हैं। सरहद पार से 3 दिन में 3 बार ड्रोन भेजे गए, जबकि, सीमा सुरक्षा बल ने उन्हें मार गिराया। इस बात की पुष्टि, सीमा सुरक्षा बल के शीर्ष प्रवक्ता ने की। 

जानकारी के मुताबिक, अमृतसर क्षेत्र के गांव भैणी राजपूताना में सीमा सुरक्षा बल के जवान गश्त दे रहे थे। रात्रि के 9 बजे पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन क्षेत्र में घुसा। टीम एकदम सतर्क हो गई। टीम ने फायरिंग कर, उसे मार गिराया। रात का घना अंधेरा होने की वजह से तलाशी नहीं ली गई। 

मंगलवार की अल-सुबह सीमा सुरक्षा बल एवं स्थानीय पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। एक खेत से ड्रोन हासिल किया गया। तलाशी लेने पर 2 पैकेट बरामद हुए। जांच-पड़ताल में पाया गया कि लगभग 2 किलोग्राम से ऊपर पाकिस्तान से हेरोइन भेजी गई। किस तस्कर का इस खेप के साथ संबंध था, इस बारे पता लगाया जा रहा हैं। दावा इस बात का किया जा रहा है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

100% LikesVS
0% Dislikes