AMRITSAR—गैंगस्टर की मौत में क्या हुआ बड़ा खुलासा…किस गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर मचा दी खलबली, यह मामला पुलिस के लिए क्यों बना सिरदर्द, पढ़े, खास रिपोर्ट में…….?

एसएनई नेटवर्क.अमृतसर। 

गांव सठियाला में बुधवार को मारे गए गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली। सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर, इस बात की पुष्टि की। हत्या गांव के ही रहने वाले डोली बल और गोपी माहल ने की है। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए 9 एमएम पिस्टल का इस्तेमाल किया। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से 9 एमएम के 17 खोल बरामद किए हैं।


जब तीन नकाबपोशों ने हथियार ताने तो जरनैल सिंह ने हाथ खड़े कर उनके सामने आत्मसमर्पण किया, लेकिन नकाबपोशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें जरनैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका एक साथी इस दौरान घायल हो गया।


खंगाले जा रहे सीसीटीवी
एसएसपी देहाती सतिंदर सिंह ने कहा कि घटना के आस-पास एरिया में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जिसमें उन्होंने हत्यारों की पहचान कर लिए जाने का दावा करते हुए जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की बात कही।


पोस्ट में यह लिखा


सठियाला गांव के गैंगस्टर डोली बल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या करने की जिम्मेदारी ली है। उसने दावा किया कि जरनैल का हमारे ग्रुप गोपी घनश्यामपुरिया के साथ कोई लिंक नहीं है। डोली ने इस पोस्ट में कहा कि जरनैल सिंह की हत्या उसने खुद की है। हत्याकांड में किसी नाजायज को तंग नहीं किए जाने की बात भी कही है। गोपी माहल के साथ गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए बल ने दावा किया कि यह हमारे एंटी ग्रुप जग्गू भगवानपुरिया, खोती और हैरी चट्ठा ग्रुप के साथ संबंध रखता था।


अज्ञात पर दर्ज केस


ब्यास पुलिस ने जरनैल सिंह का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता अजीत सिंह के बयानों पर अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

100% LikesVS
0% Dislikes