AMRITSAR BREAKING—इस क्षेत्र के रहने वाले 10 लोगों की हुई मौत………2 दर्जन से ऊपर घायल….सड़क दुर्घटना की रही यह असल वजह

एसएनई नेटवर्क.अमृतसर। 

श्री वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए खचाखच यात्रियों से भरी बस जम्मू के करीब खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि हादसा जम्मू के झझर कोटली के पास सुबह 6 बजे के करीब का है। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। इस घटनाक्रम को लेकर जम्मू के राज्यपाल ने मृतक परिवार के प्रति संवेदना जताई हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, बस अमृतसर से कटरा के लिए रवाना हुई थी। बस झज्जर कोटली इलाके में एक पुल से नीचे गिर गई। खाई गहराई 50 फीट के करीब है। घटना का कारण बस की ब्रेक फेल बताया जा रहा है। बस ने अपना संतुलन खो दिया और झझर कोटली पुल से नीचे गिर गई।

हादसा काफी भयावह


हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के अगले दो पहिए पुल के ऊपर ही रह गए। जबकि बस पलट कर खाई में गिरी। घटना में मारे गए 10 लोगों के शवों को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं घायलों का इलाज जम्मू के मेडिकल कॉलेज और प्राइमरी हेल्थ सेंटर में मरने वाले सभी एक ही परिवार के हैं और अमृतसर में फतेहगढ़ चूडिया रोड के रहने वाले हैं। घर में बेटे के मुंडन के लिए वे वैष्णो देवी दर्शनों के लिए रवाना हुए थे। घटना के बाद मृतकों के पारिवारिक सदस्य जम्मू के लिए रवाना हो गए हैं।

50% LikesVS
50% Dislikes