MURDER–इस जगह बुजुर्ग को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया……..जमीन को लेकर चल रहा था विवाद, अपराधी मौके से फरार, पुलिस की छापेमारी जारी

वरिष्ठ पत्रकार.फिरोजपुर। 

एक बुजुर्ग की बुरी तरह से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। मामला, पंजाब के जिला फिरोजपुर के अधीन गांव अहमद ढंढी के साथ जुड़ा हैं। इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन के खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। प्राथमिक जांच पड़ताल में सामने आया की कि विवाद जमीन को लेकर था। फिलहाल, वारदात को अंजाम देने वाले कथित अपराधी फरार बताए जा रहे हैं। 

मृतक दलीप सिंह (75) के बेटे मनोहर सिंह निवासी अहमद ढंढी ने पुलिस को बताया कि उनका आरोपियों संग जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा है। उसका पिता किसी कामकाज के संबंध में गांव गया था। वहां पर आरोपियों ने उसे घेरकर जमकर पीटा। पता चलने पर जब वारदात स्थल पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग निकले।


उधर, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। इसी वजह से कथित अपराधियों ने बुजुर्ग को बुरी तरह से पीटा। अधिक चोटिल होने की वजह से मृत्यु हुई। शव को सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। परिवार के बयान पर 3 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। छापेमारी जारी हैं। जल्द गिरफ्तार करने का पुलिस दावा कर रही हैं। 

100% LikesVS
0% Dislikes