ACTION—यहां पर चला निगम का बलडोजर……..करोड़ों की अवैध कॉलोनियों का ध्वस्तीकरण

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर। 

यहां पर अवैध कॉलोनियों के खिलाफ निगम ने बड़ी कार्रवाई की। अलीपुर, जालंधर एवेन्यू एक्सटेंशन में निर्मित अवैध कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया गया। बता दें कि दोनों कॉलोनियों को नगर निगम द्वारा नोटिस दिया गया था, मगर फिर भी निर्माण काम नहीं रोका गया। जिसके चलते आज ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

इन सड़कों को भी तोड़ा गया
निगम अधिकारी सुखदेव विशिष्ट ने बताया कि शहर में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर मंगलवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। टीम ने सबसे पहले अलीपुर में स्थित आजाद कॉलोनी पर कार्रवाई की। नगर निगम ने बुलडोजर के साथ करीब 3 एकड़ में बनी कॉलोनी को ध्वस्त किया। अगली कार्रवाई जालंधर एवेन्यू एक्सटेंशन में हुई। पता चला है कि यह पूर्ण रुप से अवैध कॉलोनी थी। बिना किसी प्रकार  मंजूरी के काम चल रहा था।


करोड़ों का चूना


बता दें कि बीते दिन पंजाब के निकाय मंत्री बलकार सिंह ने नगर निगम के कमिश्नर गौतम जैन और अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी। जिसमें उन्होंने सख्त आदेश दिए थे कि शहर में जहां पर अवैध निर्माण हो रहा है, वहां पर कार्रवाई की जाए। क्योंकि, जिले में अवैध निर्माण के चलते सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लग रहा है। जिसके बाद टीम ने कार्रवाई शुरू की।

100% LikesVS
0% Dislikes