BIG NEWS–दही भल्ला चाट खाने वाले हो जाए सावधान……..क्योंकि, आपकी प्लेट में पाई जा सकती है मरी हुई छिपकली, जालंधर से जुड़ा है ताजा मामला, सोशल मीडिया में हो रहा खूब वायरल

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर। 

अगर आप बाजार की दही भल्ला चाट खाने का शौक रखते है तो सावधान हो जाए, क्योंकि, एक दुकानदार की चाट भल्ला की चटनी में छिपकली मरी हुई पाई गई। मामला, पंजाब के जिला जालंधर शहर के मॉडल टाउन में स्थित एक मशहूर दुकान से जुड़ा है। पता चला है कि ग्राहक ने खूब हंगामा किया तो मालिक सहित कर्मचारी वहां से फरार हो गए। घटनाक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। मामला, स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंच चुका है। जांच के आदेश जारी कर दिए गए। बता दें कि पिछले दिनों खराब केक की वजह से बच्ची की जान चली गई थी। इसी प्रकार अन्य मामले में चॉकलेट खाने से डेढ़ वर्षीय बच्ची को खून की उल्टियां आने लगी थी। दोनों मामले अभी शांत हुए ही नहीं थे कि इस मामले को लेकर लोगों को फिर से बाजार की चीज खाने से पहले उन्हें सोचने के लिए मजबूर कर दिया।

शिकायत करने वाले ग्राहक का नाम निशांत बताया जा रहा है। वह दुकान के ही पास का रहने वाला है। उसने बताया कि बीती रात वह परिवार सहित बाजार निकले थे। बच्चे पास में स्थित एक दुकान से दही भल्ला चाट लेने के लिए बोलने लगे। उन्होंने दुकान 3 प्लेट दही भल्ला चाट पैक करने के लिए बोल दिया। साथ में चटनी भी ले ली गई। घर पहुंच कर उन्होंने जब दही भल्ला चाट खोली तो चटनी को घोलना आरंभ कर दिया। चटनी के भीतर देखा तो एक मरी हुई छिपकली पाई। 

यह देखकर पहले वह हैरान हो गए। गौर से अन्य पारिवारिक सदस्यों ने भी देखा तो वह छिपकली ही थी। इसी तरह पैक कर वह दुकानदार के पास पहुंच गए। दुकानदार तथा कर्मचारियों ने पहले इस बात को बिल्कुल नहीं माना। लेकिन, जब हंगामा किया तो आसपास लोग इकट्ठा हो गए। किसी ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली तथा सोशल मीडिया में अपलोड कर दी। हंगामा खड़ा होने के उपरांत दुकानदार तथा कर्मचारी वहां से फरार हो गए। 

स्वास्थ्य विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने जानकारी दी कि उनके पास इस मामले संबंधी शिकायत मिल चुकी है। जांच के लिए एक टीम गठित की गई। सैंपल भरने के लिए टीम को बोल दिया गया है। फेल होने पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

100% LikesVS
0% Dislikes