PUNJAB–प्रेमिका से दिल भर गया तो सहेलियों पर रखने लगा बुरी नजर…..प्रेमिका के जानकारों ने उतार दिया मौत के घाट

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर। 

हत्या का मामला सुलझाने का जालंधर पुलिस ने दावा किया। इस मामले एक किशोर सहित कुल 10 को हत्या की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। शव 21 अप्रैल को खाली प्लाट में मिला था। जांच-पड़ताल में मरने वाले की पहचान  जॉर्ज उर्फ कट्टा के तौर पर हुई। हत्या को अंजाम महिला प्रेमी ने दिया। क्योंकि, वह महिला के अन्य 2 सहेलियों के साथ संबंध बनाने के लिए विवश कर रहा था। हत्या को अंजाम देने वाले महिला के करीबी बताए जा रहे है। पता चला है कि इस मामले में एक अन्य को भी नामजद किया गया। वह फिलहाल अब तक फरार है। 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में सामने आया कि मृतक के संसारपुर गांव निवासी विजय कुमार की पत्नी सोनिया के साथ अवैध संबंध थे, लेकिन जॉर्ज सोनिया की दो सहेलियों के साथ भी संबंध बनाना चाहता था। इस बात का सोनिया ने इसका विरोध किया और उसने अपने नौ साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार (खंडा) से जॉर्ज की हत्या कर दी।

कथित अपराधियों की पहचान


आरोपियों की पहचान करण कुमार उर्फ खब्बू उर्फ खन्ना निवासी गांव बम्बीवाल, सोहेल उर्फ परोथा, जगप्रीत उर्फ जग्गू पुत्र तारा, जसकरण सिंह उर्फ मल्लू, बूटा राम निवासी गांव मल्लू जो अब गांव बम्बीवाल में किराएदार है, मंजीत उर्फ मान पुत्र निवासी गांव रहमानपुर, सोनिया पत्नी स्व. विजय कुमार निवासी गांव संसारपुर, प्रीति पत्नी अजय निवासी लाल कुर्ती छावनी, काजल पत्नी विशाल निवासी गांव धीना और सोनू उर्फ काली निवासी गांव बंबीवाल के तौर पर हुई है। सभी के साथ एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 148, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। केस में एक अन्य आरोपी गांव बम्बीवाल निवासी अजयदीप सिंह अभी फरार है। जिसे जल्द गिरफ्तार करने का पुलिस दावा कर रही है। किसी का पहले से कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है। 

100% LikesVS
0% Dislikes