PUNJAB BREAKING–JAMMU-KASHMIR में TARGET KILLING FAIL……….जालंधर से हुआ ARREST, पूछताछ में हुआ कई बातों का खुलासा, PAK से मिला था ORDER

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर।

जालंधर काउंटर इंटेलिजेंस ने सीमा पार आतंकवादियों द्वारा योजनाबद्ध लक्ष्य हत्याओं को विफल करते हुए आतंकी मॉड्यूल के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चीनी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी को पाकिस्तान स्थित गुर्गों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा था और उसे भय और अशांति पैदा करने के लिए जम्मू और कश्मीर में टारगेट किलिंग का काम सौंपा गया था। फिलहाल, गिरफ्तार कथित अपराधी की पहचान साझा नहीं की गई। इस बात का दावा किया जा रहा है कि इसकी रडार पर काफी शक्तिशाली लोग थे। उनमें राजनीतिक तथा सामाजिक गतिविधियों से जुड़े बड़े लोग शामिल थे। पूछताछ जारी है। अदालत में पेश कर 1 सप्ताह की न्यायिक हिरासत हासिल की जा सकती है, ताकि पता लगाया जा सके कि भारत तथा पाकिस्तान के किन-किन लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। कैसे वह अपना नेटवर्क चला रहा था। पंजाब पुलिस निदेशक ने अपने अधिकारिक एक्स अकाउंट पर इस बात को साझा किया। सफलता हासिल करने वाली टीम को बधाई दी गई।   

100% LikesVS
0% Dislikes