घनी धुंध की वजह से ‘HIGHWAY, पर बड़ा हादसा…एक साथ आधा दर्जन वाहन एक-दूसरे से टकराई….2 की हालत SERIOUS,

वरिष्ठ पत्रकार.मोगा। 

उत्तर भारत में घनी धुंध ने दस्तक दे दी हैं। विजिबिलिटी कम होने से वाहन चालकों को काफी दिक्कत पेश आ रही हैं। इसी वजह से पंजाब के जिला मोगा में अभी-अभी घनी धुंध की वजह से लगभग आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुछ एक दर्जन लोग घायल हैं, जबकि, 2 की हालत चिंताजनक बताई जा रही हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। राहत कार्य जारी हैं। फिलहाल पूरे मामले को लेकर किसी प्रशासनिक अधिकारी का कोई बड़ा बयान सामने नहीं आया। सूत्रों से पता चला है कि मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। हादसा बाद दोपहर लोहरा गांव के पास स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग का हैं। 

जानकारी के अनुसार, सोमवार को जिला मोगा में घनी धुंध थी। राष्ट्रीय राजमार्ग में दृष्यता काफी कम थी। राजमार्ग में एकदम आधा दर्जन वाहन एक-दूसरे के साथ टकरा गए। इस हादसे में सभी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को जल्दी से अस्पताल पहुंचाया गया। 2 हालत की काफी चिंताजनक बताई गई। प्रशासन तथा पुलिस की अलग-अलग टीम हादसा स्थल पर पहुंच गई। क्षतिग्रस्त वाहन को जेसीबी के माध्यम से हटाया गया। वाहन वहां से गुजरने शुरु हो चुके हैं। 

सूत्रों से पता चला है कि प्रशासन ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया। उन्होंने एक टीम को हादसे की जांच के आदेश जारी कर दिए। पता लगाया जा रहा है कि हादसा किस वजह से हुआ। 

100% LikesVS
0% Dislikes