TARN-TARAN–लंडा ने मांगी सुनार से 50 लाख की फिरौती…नहीं मांग पूरी करने पर चली दी गोलियां, दहशत का माहौल

वरिष्ठ पत्रकार.तरनतारन। 

विदेश में बैठे आतंकी लंडा और सतनाम सिंह सत्ता ने एक ज्वैलर से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। उन्होंने परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। उनकी बात नहीं मानने पर देर रात 2 युवकों द्वारा बंद दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग की। मामला, पंजाब के जिला तरनतारन से जुड़े है। बता दें कि दोनों कुख्यात अपराधी भी पीछे से जिला तरनतारन के रहने वाले है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। थाना सिटी तरनतारन की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


पुलिस को दिए बयान में परमिंदर सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर डेढ़ बजे उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने अपना नाम सतनाम सत्ता, निवासी नौशेरा पन्नुआन और लंडा बताते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती मांग की। परमिंदर सिंह ने बताया कि फोन करने वालों ने फिरौती न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। सोमवार दुकान खोलने लगे तो दुकान के शटर में 3 गोलियां लगी थी और अंदर का पूरा शीशा टूट गया था। 

उन्हें पूरा शक है कि इस घटना के पीछे सतनाम सत्ता और लंडा का हाथ है। इस घटना से जुड़ा पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें 2 युवक मोटरसाइकिल पर दुकान से बाहर आते हैं और एक युवक 3 गोलियां चलाता है, जो बाद में भाग जाता है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच कर आगे की जांच शुरू कर दी है


उधर, पुलिस ने बताया कि इस घटना के दौरान उन्हें  2 गोलियों के खोल और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। गैंगस्टर सतनाम सत्ता तथा लंडा सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। 

100% LikesVS
0% Dislikes