PUNJAB–किसान संगठन ने आप का किया विरोध……….प्लेक्स लगाकर लिखा आपका यहां पर है पूर्ण बहिष्कार, VOTE लेने की इच्छा मत कीजिए जाहिर..।

वरिष्ठ पत्रकार.बठिंडा। 

किसानों ने आम आदमी पार्टी (आप) का आम चुनाव में विरोध करने की घोषणा की। ताजा तस्वीर , जिला बठिंडा के अधीन एक क्षेत्र की सामने आई। यहां पर किसानों ने बड़े-बड़े फ्लेक्स बोर्ड तथा दीवारों पर लिख दिया कि इस बार आप को चुनाव में मत नहीं दिया जाएगा। बता दें कि इससे पूर्व किसान संगठन पंजाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों का विरोध कर रहे है। कई जगह उनके चुनाव प्रचार को रोका गया। काले झंडे भी दिखाए गए। 

किसान संगठन ने कहीं ये बड़ी बात

किसान संगठन  ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी (आप) का पूर्ण तौर पर बहिष्कार करते है। किसी भी आप नेता या फिर प्रत्याशी का इस क्षेत्र में आना बिल्कुल मना है। पिछले समय के दौरान आग से जलकर राख हुई गेहूं की फसल एवं कुदरती आफत से बर्बाद हुई फसल का आप सरकार ने अभी तक मुआवजा नहीं दिया है। जिस के चलते किसानों को आर्थिक तौर पर बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार भी पिछली सरकारों की तरह किसानों के साथ झूठे वादे कर वोट लेने में कामयाब रही है लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव में किसान भगवंत मान सरकार एवं आप प्रत्याशियों को हम लोग अपने वोट से सबक सिखाएंगे।

100% LikesVS
0% Dislikes