ACTOR SALMAN के बंगले बाहर इस्तेमाल की गई PISTOL, मैगजीन तथा गोलियां नदी से बरामद..सबूत मिटाने के लिए अपराधियों ने ऐसा किया

वरिष्ठ पत्रकार.दिल्ली। 

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वालों को पुलिस ने पहले से ही गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस के हाथ एक अन्य सफलता हासिल हुई है। पता चला है कि वारदात में इस्तेमाल पिस्टल, 3 मैगजीन तथा लगभग 1 दर्जन गोलियां नदी से बरामद हुई। वारदात को अंजाम देने के उपरांत कथित अपराधियों ने हथियार सहित सब कुछ नदी में फेंक दिया था, ताकि, वारदात से जुड़ा कोई सबूत पीछे नहीं रह सकें। विक्की गुप्ता तथा सागर पाल को पुलिस गुजरात से पहले ही 13 अप्रैल को गिरफ्तार कर चुकी है। उनकी गिरफ्तारी तकनीकी तरीके से हुई थी। 

जानकारी के अनुसार अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर इसी माह 2 अज्ञात बदमाशों ने गोलियां चला दी थी। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। सीसीटीवी की मदद से चेहरों की पहचान की फिर उन्हें वैज्ञानिक तकनीक से गुजरात के भुज शहर से गिरफ्तार किया। पूछताछ के लिए पुलिस टीम के समक्ष कबूला था कि हथियार को उन्होंने नदी में फेंक दिया। गोताखोरों की मदद से मंगलवार देर सायं पुलिस को पिस्टल, 3 मैगजीन, 1 दर्जन गोलियां बरामद कर ली।

बताया जा रहा है कि इस वारदात के पीछे कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का नाम आ रहा है। उसने ही सुपारी देकर इन अपराधियों से वारदात को अंजाम देने के लिए बोला। इसमें एक अपराधी का परिवार पंजाब के जालंधर शहर में रहता है। हालांकि, परिवार पहले कह चुका है कि उन्हें अपने बेटे के बारे कुछ नहीं पता कि वह क्या करता है। लंबे समय से घर तक नहीं आया। 

जांच में पता चला था कि कथित अपराधियों ने अभिनेता के बंगले पास एक किराए का मकान लिया था। कुछ माह उसकी रेकी की गई। फिर एक दिन उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया। इस वारदात को लेकर पुलिस पर काफी दबाव था। महाराष्ट्र तथा गुजरात की स्पेशल टीम ने ही इस केस सुलझाने में अहम रोल निभाया। 

बिश्नोई कई बार दे चुका सलमान को धमकी

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जो कि बिश्नोई समाज से संबंध रखता है। बिश्नोई समाज हिरण की पूजा करता है। हिरण शिकार मामले में सलमान को खान को अदालत से चाहे राहत मिल चुकी है। लेकिन, लॉरेंस बिश्नोई का सलमान के खिलाफ अभी भी गुस्सा है। उसके मुताबिक, सलमान खान अगर उसके समाज के समक्ष माफी मांग लेता है तो उसे छोड़ देंगा नहीं तो उसे इसका अंजाम जरुर भुगतना पड़ेगा। हालांकि, सलमान के समर्थन में कई अभिनेता आ चुके है तथा उनका साथ देने का विश्वास दिला चुके है। 

100% LikesVS
0% Dislikes