BREAKING NEWS—गौंडर का खौफ कायम रखने वाला यह गैंगस्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे..पूछताछ में हुआ इस बात का बड़ा खुलासा, कई अवैध हथियार बरामद, राजनीतिक माहौल खराब करने की फिराक में था

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर। 

पुलिस ने गैंगस्टर विक्की गौंडर गैंग के एक करीबी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। मामला, पंजाब के जालंधर शहर से जुड़ा है। गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस ने 3 अवैध हथियार और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर-6 में आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी थाना डिवीजन नंबर-6 के एरिया से हुई। अदालत में पेश कर एक सप्ताह की पुलिस न्यायिक हिरासत की मांग की जा सकती है। क्योंकि, पुलिस पता लगाना चाहती है कि कथित अपराधी उक्त हथियारों का किस वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल करने वाला था। फिलहाल, कथित अपराधी की पहचान के बारे पुलिस ने जांच के विषय का हवाला देकर साझा नहीं की। 


कई वारदातों का गुनहगार है अपराधी


पुलिस जांच से पता चला है कि कथित अपराधी ए श्रेणी का गैंगस्टर है। पहले से ही कई वारदातों का गुनहगार का है। लंबे समय से फरार चल रहा था। विक्की गौंडर का काफी निकटतम साथी कथित अपराधी साथी रहा है। विक्की गौंडर की मौत के उपरांत इस गैंगस्टर ने उसके अधिकतर काम को संभाल लिया। फिरौती, हत्या, लूटपाट तथा कई संगीन अपराधी में शामिल कथित अपराधी हर बार अपना नया ठिकाना ढूंढ लेता था। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि इसकी लंबे समय से उन्हें तलाश थी। इसके साथ जुड़े सभी संपर्क का पता लगाया जा रहा है, ताकि, उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सके। सूत्रों से पता चला है कि विक्की गौंडर की मौत उपरांत गैंग इतना सक्रिय नहीं रहा था। गैंग के साथ कुछ लोग ही काम करते है। कईयों को पुलिस सलाखों के पीछे डाल चुकी है। 

100% LikesVS
0% Dislikes