BREAKING NEWS—शराब के नशे में था टैंकर चालक……1 दर्जन गाड़ियों को ले लिया चपेट में…….6 लोगों की टूट गई टांगें…2 की हालत चिंताजनक

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर। 


अभी-अभी पंजाब से जुड़ी बहुत बड़ी खबर सामने आई। सड़क हादसे में लगभग 2 दर्जन लोग घायल हो चुके है, आधा दर्जन की टांगें टूट गई, जबकि, 2 हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है। हादसा, जालंधर शहर के पठानकोट रोड का बताया जा रहा है। प्राथमिक, जांच में टैंकर चालक नशे की हालत में पाया गया। उसने अपनी चपेट में एक दर्जन वाहन ले लिए हैं। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे मौके से पकड़ लिया। पता चला है कि पुलिस के आने से पूर्व टैंकर चालक की खूब धुनाई भी की। रोड एकदम जाम हो चुका है। पुलिस रोड क्लीयर करने में जुट चुकी है। मंजर की सभी तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो चुकी है। 

शुक्रवार की बाद दोपहर एक टैंकर चालक पठानकोट रोड पर काफी तेज गति से चल रहा था। वह शराब के नशे में था। उसने अपनी आगे लगभग 1 दर्जन वाहन को चपेट में ले लिया। हर किसी को टक्कर मार कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। लगभग 2 दर्जन लोग घायल हो गए। आधा दर्जन लोगों की टांगें टूट गई तथा 2 की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है। भीड़ ने मौके से टैंकर चालक को पकड़ लिया। उसकी पिटाई की गई। 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पता चला है कि हादसा स्थल पर पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंचे है। मौके का जायजा लिया जा रहा है। प्राथमिक जांच में सामने आ चुका है कि चालक नशे की हालत में था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। थाना ले जाकर मामला दर्ज किया जा रहा है। रोड जाम होने की वजह से ट्रैफिक दूर-दूर नजर आ रही है। रोड क्लीयर करने के लिए अतिरिक्त पुलिस को बुलाया गया है। वह अपने काम में जुट चुकी है। राहत कार्य जारी है।  

100% LikesVS
0% Dislikes