ENCOUNTER में कुख्यात गैंगस्टर अन्य साथियों सहित ARREST…….लंबे समय से थी POLICE को तलाश, अत्याधुनिक हथियार भी बरामद, जानिए, कितनी देर चली FIRING

वरिष्ठ पत्रकार.JALANDHAR।  

सीआईए स्टाफ पुलिस की गैंगस्टर और उसके साथियों के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें एक गैंगस्टर के पैर को गोली छूकर निकल गई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 12 गोलियां चलाई गई। वारदात, जालंधर शहर के एक पाश इलाका से जुड़ी है। बताया जा रहा है कि टीम ने भारी मात्रा में सफलता हासिल की। कथित अपराधियों के कब्जे से भारी मात्रा में असलहा भी बरामद कर लिया गया। किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस को लंबे समय से इसकी तथा अन्य साथियों की तलाश थी। थाना डिवीजन नंबर-6 (मॉडल टाउन थाना) में एक अलग मामला दर्ज करवाया गया है।


सूत्रों की माने तो पुलिस के पहुंचने की भनक आरोपियों को लग गई थी। आरोपी एक घर में छिपे थे। पुलिस के आने की सूचना पर दो आरोपियों ने पहली मंजिल से छलांग लगा दी और फरार होने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस गैंगस्टर चिंटू और उसके दूसरे साथी को पकड़ने के लिए ऊपर गई। जिन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में चलाई गई गोली गैंगस्टर चिंटू के पैर को गोली छूकर निकल गई। क्राइम सीन के कुछ वीडियो फोटो सामने आए हैं। जिसमें गैंगस्टरों को पुलिस पकड़ कर नीचे उतार रही है।

100% LikesVS
0% Dislikes