JALANDHAR BREAKING..नामांकन पत्र भरने वाले इस पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ बड़ा हंगामा………क्यों नौबत आई नारेबाजी की, फिर कैसे हुआ शांत मामला, जानिए, इस खास रिपोर्ट में

MOHINDER SINGH KP
MOHINDER SINGH KP SNE IMAGE

वरिष्ठ पत्रकार.जालंधर। 

पंजाब के जालंधर शहर से अभी-अभी बहुत बड़ी खबर सामने आई। दरअसल, लोकसभा सीट जालंधर से शिअद के प्रत्याशी महेंद्र सिंह केपी नामांकन पत्र भरने दौरान एक व्यक्ति शिअद पर भड़क उठा। बताया जा रहा है कि वह खुद शिरोमणि अकाली दल एक नेता है। पता चला है कि इस बीच अकाली दल के अन्य सदस्य तथा नेता एक-दूसरे के आमने सामने हो गए। इस बीच पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा तो मामले को शांत कराया गया। फिलहाल, मामला सोशल मीडिया में खूब तेजी से प्रसारित हो रहा है। लोग कई प्रकार से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है। 

जानकारी के अनुसार, अकाली दल के प्रत्याशी मोहिंदर सिंह केपी आज वरिष्ठ शिअद नेत्री बीबी जागीर कौर के साथ नामांकन भरने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अपने आप को सिख नेता बताने वाले पुषविंदर सिंह नाम का व्यक्ति भड़क उठा और अकाली दल का विरोध करने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे को नेताओं ने गालियां निकालनी शुरू कर दी थी। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवा दिया।

उधर, इस चुनाव में अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहने वाले पूर्व सीएम तथा जालंधर सीट से कांग्रेसी प्रत्याशी चरणजीत सिंह चन्नी ने भी नामांकन पत्र भर दिया। पता चला है कि उनके साथ पंजाब के बड़े नेता शामिल रहे।  

100% LikesVS
0% Dislikes