पंजाब के इस मंदिर में दो गुट भिड़ गए आपस में……सीसीटीवी में कैद हो गई तस्वीर….मामला पहुंचा इस थाना में…..इस पार्टी के नेता का आ रहा नाम सामने

वरिष्ठ पत्रकार.लुधियाना। 

आर्य समाज मंदिर में रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण बंसल और पुजारी में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों गुट भिड़ गए और एक-दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया। हमले में दोनों गुटों के करीब छह लोग घायल हैं। मामला, जिला लुधियाना किदवई नगर में स्थित मंदिर का हैं। 

मारपीट का लगा आरोप

मंदिर के पुजारी ने भाजपा नेता प्रवीण बंसल पर मारपीट का आरोप लगाया है जबकि वहां मौजूद एक महिला ने उन पर मारपीट करने और अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलने पर थाना डिवीजन-दो पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद रुकवाया। दोनों पक्षों की शिकायत सुनने के बाद मंदिर की सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

रोकने पर कर दिया हमला


जानकारी के अनुसार किदवई नगर के आर्य समाज मंदिर में पुजारी 40 साल से सेवा कर रहे हैं। भाजपा नेता प्रवीण बंसल मंदिर कमेटी में कैशियर हैं। प्रवीण बंसल ने बताया वह रविवार को मंदिर में हवन कर रहे थे, जबकि पुजारी अन्य लोगों के साथ गौशाला में कार्यक्रम कर रहे थे। बंसल ने बताया गोशाला में पुजारी ने काफी ऊंची आवाज में स्पीकर लगा रखा था। जब उन्हें रोका तो उन्होंने हमला कर दिया।


भाजपा नेता बोले- महिला ने जानबूझ कर फाड़े अपने पकड़े


पुजारी का कहना है कि भाजपा नेता साथियों के साथ लाठियां लेकर आए और हमला किया है। प्रवीण बंसल ने बताया कि उन्होंने और उनके साथियों ने कोई मारपीट नहीं की है। मंदिर के पुजारी ने बेवजह अपने साथियों से हम पर हमला करवाया है। बंसल ने महिला के आरोपों को भी नकारा है। उनका कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सब कुछ साफ दिखाई दे रहा है। उक्त महिला ने जानबूझकर अपने कपड़े फाड़े हैं।

100% LikesVS
0% Dislikes