HEINOUS CRIME—3 दिन बंदी बनाकर निर्वस्त्र करके पीटा, अपराध को अंजाम देने वाला मशहूर गायक का भाई, पुलिस के हाथ खड़े, सरकार खामोश……।

वरिष्ठ पत्रकार.माछीवाड़ा (लुधियाना)। 

पंजाब के खन्ना क्षेत्र के माछीवाड़ा में एक व्यक्ति को 3 दिन बंदी बनाकर निर्वस्त्र करके पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि व्यक्ति की पिटाई जमीन को लेकर मशहूर पंजाबी सिंगर के भाई ने की है। पीड़ित अवतार सिंह फतेहगढ़ साहिब के गांव  कुंबड़ा का रहने वाला है।


अवतार सिंह ने कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। वह आखिरकार पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की शरण में पहुंचा है। पूर्व सीएम चन्नी ने उसे आश्वासन दिया है कि उसे इंसाफ दिलाया जाएगा।


60 लाख रुपये मांग रहे आरोपी


अवतार सिंह के मुताबिक उसने फतेहगढ़ साहिब में छिंदरपाल यमला व अन्य को जमीन दिलाई थी। छिंदरपाल ने ये जमीन आगे किसी और को बेचनी थी, लेकिन बिक नहीं पाई। इस पर भड़क गया। उसने उससे 15 फीसदी ब्याज के हिसाब से 60 लाख देने को कहा।


उसने इसके लिए कुछ टाइम देने के लिए कहा, लेकिन इस बीच छिंदरपाल अपने साथी निंदी, गोल्डी और संजीव कुमार व एक अन्य के साथ मिलकर उसे शराब पीला कर लुधियाना के माछीवाड़ा ले आया। यहां एक घर में रख उसकी जमकर पिटाई की।


छिंदरपाल का भाई है CM का खास


अवतार सिंह ने कहा कि मारपीट करने वाले छिंदरपाल का भाई मशहूर गायक है। ये गायक मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का खास है। इसी वजह से आरोपी उससे धमकियां दे रहे हैं। उसके बेटे और बेटी को भी आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है।

100% LikesVS
0% Dislikes