CRIME–हवस का दरिंदा फूफा……..सगी भतीजे के साथ किया रेप, शांत रहने के लिए धमकाया, हिम्मत जुटाकर पीड़ित युवती पहुंची पुलिस के पास, अब सलाखों के पीछे है अपराधी

वरिष्ठ पत्रकार.पटियाला। 

फूफा ने भतीजी के साथ रेप कर दिया। पता चला है कि वारदात के समय परिवार का कोई भी सदस्य घर पर नहीं था। परिवार माथा टेकने के लिए मंदिर गया था। पीड़ित युवती 19 वर्ष की है। माता-पिता नहीं होने की वजह से बुआ के घर पर रहती थी। पुलिस ने कथित अपराधी फूफा को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवती की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो चुकी है। क्षेत्र में इस विषय को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चा हो रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि पीड़ित युवती को फूफा ने धमकी दी थी कि अगर किसी को इस बात के बारे बताया तो जान से मार देंगा। हिम्मत दिखा कर पीड़ित युवती ने बुआ को सारी बात बता दी। वारदात 15 अप्रैल की बताई जा रही है। 

कथित अपराधी के बारे जानकारी देते पुलिस ने बताया कि वह किसी कोठी में माली का काम करता था। पीड़ित युवती के माता-पिता नहीं होने की वजह से बुआ 5 साल की थी तो उसे अपने घर ले आई। उसकी अच्छी परवरिश की तथा शिक्षा भी दिलाई। प्राथमिक जांच में सामने आया कि कथित अपराधी युवती पर पहले से ही बुरी नजर रखता था। युवती ने हमेशा उसे नजरअंदाज किया। 15 अप्रैल को घर के सदस्य बाहर गए थे। परिवार माथा टेकने के लिए मंदिर गया। घर में फूफा तथा पीड़ित युवती अकेली घर थी। फूफा उसके साथ छेड़छाड़ करने लग पड़ा। विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा। 

फिर पीड़ित युवती को उठाकर कमरे में ले गया। वहां पर उसके साथ रेप किया। चिल्लाने लगी तो पीड़ित युवती का मुंह बंद कर दिया गया, ताकि आवाज घर से बाहर नहीं जा सकें। हवस पूरी करने के बाद उसे छोड़ दिया। धमकी दी कि अगर इस हरकत के बारे किसी से भी बात की तो जान से मार देंगा। पहले पीड़ित युवती डर गई। फिर, उसने हिम्मत दिखाते हुए बुआ से सारी बात को साझा किया। बुआ पीड़ित युवती को साथ लेकर थाना पहुंच गई। 

उधर, केस की जांच पड़ताल कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कथित अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसे घर से दबोच लिया गया था। पीड़ित युवती को हर हालत में इंसाफ दिलाया जाएगा। पुलिस हमेशा उसके साथ खड़ी है। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो चुकी है। 

100% LikesVS
0% Dislikes