NATIONAL NEWS—देश का यह बड़ा नेता PORN VIDEO में फंसा…..जांच के आदेश जारी, उक्त नेता B.J.P गठबंधन का है उम्मीदवार

वरिष्ठ पत्रकार.दिल्ली। 
जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना विवादों में बने हुए हैं। वह एक क्षेत्र से सांसद भी है। उनका नाम अश्लील टेप मामले में सामने आया है। इस पर जेडीएस के वरिष्ठ नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि अगर उन्होंने कानून के तहत अपराध किया है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मैं जांच के तथ्यों के सामने आने का इंतजार कर रहा हूं।

गौरतलब है कि प्रज्ज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से भाजपा-जद(एस) गठबंधन के उम्मीदवार हैं। मामले में प्रज्ज्वल के खिलाफ रविवार को यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। प्रज्ज्वल के रसोइये की शिकायत के आधार पर होलेनारसीपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। बता दें, प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।


एसआईटी जांच का स्वागत: पूर्व पीएम


मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा कि मैं  विशेष जांच दल के गठन के फैसले पर राज्य सरकार को दोषी नहीं ठहराउंगा। हम देखेंगे और तय करेंगे कि प्रज्ज्वल रेवन्ना के मुद्दे पर क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। फिलहाल मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं एसआईटी जांच का स्वागत करता हूं।

50% LikesVS
50% Dislikes