AMRITSAR–इस VIDEO ने युवक की मुश्किलें बढ़ाई, माफी मांग कर थाना से छुड़ाई जान

वरिष्ठ पत्रकार.अमृतसर। 

सोशल मीडिया में एक प्रसारित वीडियो ने युवक की मुश्किलें बढ़ा दी। दरअसल, मामला जुड़ा था अमृतसर ग्रामीण क्षेत्र के एक पुलिस थाना से, अपनी झूठी शान के लिए एक युवक ने 2 साल पहले थाना की दहलीज में वीडियो बनाकर, उसे सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया। जब, यह वीडियो पुलिस के सोशल मीडिया विंग के पास पहुंची तो पता लगाया मालूम हुआ कि वीडियो कोई सनप्रीत सिंह सन्नी की है। वह थाना तरसिका के अधीन क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने हिरासत में लिया तथा माफीनामा लिखवाकर उसे सोशल मीडिया के माध्यम से माफी मंगवा कर फिर आगे से इस प्रकार की गलती नहीं करने के बुलवाया तब जाकर उसे छोड़ दिया गया। 

क्या था पूरा मामला

सनी ने पुलिस को बताया कि ये वीडियो उसने तकरीबन 2 साल पहले शूट करवाई थी। दरअसल, वो अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेने के लिए थाना तरसिक्का आया था। काम पूरा होने के बाद बाहर निकलते हुए उसके दोस्त गगनदीप सिंह ने वीडियो बना दी। लेकिन बीते दिन ही उसने इस वीडियो को मोबाइल से चुना और गीत लगा दिया, जिसके बोल थे- डेढ़ लाख देके आया शुट के, ताहीं शरीक सड़दे। (डेढ़ लाख रुपए देकर थाने से छूट कर आया हूं, तभी शरीक मुझसे जलते हैं।


ऐसे पुलिस ने की पहचान


सनी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। अमृतसर रूरल पुलिस की सोशल मीडिया सर्वेलांस टीम की नजर वायरल हो रही वीडियो पर पड़ गई। पुलिस ने वीडियो पोस्ट करने वाले का डाटा निकाला। ये अकाउंट सनप्रीत सिंह उर्फ सनी का था। जिसके बाद सनी के घर व गांव का पता लगाकर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

100% LikesVS
0% Dislikes