PUNJAB–यह हाल युवाओं का…..बुजुर्ग को समझना पड़ा महंगा, कर दिया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, 2 घंटे में पकड़े सभी

वरिष्ठ पत्रकार.होशियारपुर। 

एक बुजुर्ग को युवाओं को समझाना काफी महंगा पड़ गया। युवाओं ने बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर दिया। 65 वर्षीय सतपाल सिंह को बड़ी मुश्किल से भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। पता चला है कि 4 युवाओं को क्षेत्र में आवारागर्दी करने से रोका गया था। सारा मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। चारों की गिरफ्तारी की पुलिस ने पुष्टि कर दी । मामला, तलवाडा क्षेत्र से जुड़ा है। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

मंगलवार देर सायं एक दो पहिया वाहन पर 4 युवक सुभाष नगर में आवारागर्दी कर रहे थे। पास के बुजुर्ग दुकानदार ने उनका विरोध किया तो वे गुस्से में आ गए। उन्होंने के साथ पहले धक्का-मुक्की की। बुजुर्ग की जान बचाने आए बेटे अजय कुमार को भी इन्होंने घेर लिया। जानलेवा हमला किया गया। किसी तरह से बुजुर्ग ने तो अपनी जान बचा ली। लेकिन, बुजुर्ग के बेटे को काफी चोटें पहुंची। मामला, पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास पहुंचा तो पुलिस टीम हरकत में आ गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की मदद से सभी को पहचान लिया। पुलिस टीम ने दबिश देकर सभी चारों को गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड हासिल कर ली गई। पूर्व में कोई आपराधिक मामला दर्ज होने की बात अभी स्पष्ट नहीं हुई। इस वारदात के उपरांत पुलिस क्षेत्र में अपनी गश्त बढ़ा दी है। किसी प्रकार से गुंडागर्दी को निपटने के लिए पुलिस एकदम सतर्क हो चुकी है। 

100% LikesVS
0% Dislikes