डॉक्टर साहब…। दवाई चाहिए, लुटेरे घुसे घर में राड से हमला कर लाखों का आभूषण लूट हुए फरार…वारदात सीसीटीवी में कैद

वरिष्ठ पत्रकार.मोगा।

यह हाल है पंजाब की कानून व्यवस्था का, मंगलवार की अल सुबह एक डाक्टर को घर में ही लूट लिया गया। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले डॉक्टर के पास मरीज बन कर आए थे। वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरा में कैद हो चुकी है। पता चला है कि लाखों का आभूषण तथा नकदी लूटी गई। मामला, पंजाब के जिला मोगा के अजीवाल का बताया जा रहा है। क्षेत्र के लोगों में खौफ का माहौल है। पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ कर दी। प्राथमिक जांच में पुलिस की जांच टीम के हाथ कुछ अहम सुराग लगा है। जल्द उन्हें दबोचने का पुलिस दावा कर रही है। 

पता चला है कि अजीतवाल के निजी डॉक्टर आज्ञा पाल वर्मा का बस स्टैंड के पास एक क्लीनिक है। रात को इमरजेंसी में वे घर पर ही मरीजों का इलाज करते हैं। मंगलवार सुबह करीब चार बजे चार लोगों ने दवा लेने के नाम पर डॉक्टर के घर का दरवाजा खटखटाया। डॉक्टर के दरवाजा खोलते ही आरोपियों ने उनके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जब उनका बेटा पिता को छुड़ाने आए तो आरोपियों ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया। 

इसके बाद गन दिखाकर वे घर के अंदर घुसे और डॉक्टर की पत्नी के गले की सोने की चेन, कड़े और कान के टॉप्स तथा नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वालों के चेहरों की पहचान कर ली है। सूत्रों से पता चला है कि वे लोग पुराने आपराधिक छवि से जुड़े है। जांच का विषय बता कर पुलिस ने अधिक जानकारी साझा नहीं की। 

100% LikesVS
0% Dislikes