AAP मंत्री का हाल देखो…मुकाबला कड़ा हुआ तो सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे को चुनाव प्रचार में लाया, खैरा का मान सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप 

SNE NEWS

वरिष्ठ पत्रकार.संगरुर। 

आप नेताओं का हाल इतना बुरा हो चुका है कि अब उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल कथित अपराधी से चुनाव प्रचार कराया है। इस बात के प्रमाण कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खैहरा ने एक प्रेस वार्ता में मोबाइल में खींची गई फोटो के माध्यम से जगजाहिर किया। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मीत हेयर सिंह की चुनाव रैली में मंत्री के साथ कथित अपराधी देखा गया। इतना ही नहीं प्रत्याशी के समर्थन में मत मांगता हुआ साफ तौर दिखाई दिया। इससे एक बात साफ साबित हो जाती है कि पार्टी मूसे वाला के हत्यारे की मदद कर रही है। केस को कमजोर किया जा रहा है, ताकि, वे जल्द जेल से छूट जाए। लेकिन, कांग्रेस बिल्कुल ऐसा नहीं होने देंगी। पंजाब ने एक सूरमा खुया, उनके बलिदान को व्यर्थ बिल्कुल नहीं जाने दिया जाएगा। मेरे हिसाब से मुख्यमंत्री भगवंत को इसका जवाब देना होगा। 

खैरा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। सुखपाल खैरा ने कहा कि पंजाब ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने झकझोर कर रख दिया था, लेकिन उसके हत्यारों को पंजाब सरकार का संरक्षण कोई दूसरी कहानी बयां कर रही है। खैरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के विधानसभा चुनाव में नशा, वीआईपी कल्चर को खत्म करने का वादा किया था, लेकिन आज सच्चाई सबके सामने है।

संगरूर में हाल ही में 21 लोग जहरीली शराब की भेंट चढ़ चुके हैं, जबकि मीत हेयर तो कैमरे के सामने कह रहे हैं कि जब मांग रहती है तो उसकी पूर्ति कहीं न कहीं से हो जाती है। बदला खोरी नीति के तहत मुख्यमंत्री भगवंत मान काम कर रहे हैं। कांग्रेस के दर्जनों नेताओं पर झूठे मामले दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

100% LikesVS
0% Dislikes