BIG NEWS…..घर में था धार्मिक माहौल…..नहर में नहाने गए 2 युवक बह गए, गम में बदला माहौल, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

वरिष्ठ पत्रकार. कीरतपुर साहिब/चंडीगढ़। 

श्री कीरतपुर साहिब के नजदीकी गांव फतेहपुर बुंगा साहिब में 2 युवक भाखड़ा नहर में डूब गए जबकि अन्य साथी बच गया। शव गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया तथा सरकारी अस्पताल में रखवा दिए गए। परिवार में मातम का माहौल है। मरने वालों की पहचान विक्की तथा रिक्की के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि वे दोनों ही रिश्तेदार थे। 


पूर्व सरपंच बाली सिंह ने बताया कि उसका दोहता हनीफ मोहम्मद उर्फ विक्की (30) और हनीफ का साला दिलशाद मोहम्मद उर्फ रिक्की तथा एक अन्य युवक मोटरसाइकिल धोने व नहाने के लिए भाखड़ा नहर के किनारे गए थे। नहाते समय दिलशाद का संतुलन बिगड़ गया और वह अचानक नहर में डूबने लगा, उसे बचाने के लिए हनीफ मोहम्मद ने छलांग लगा दी। इसके बाद पानी के बहाव के साथ दोनों पानी में डूब गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। गोताखोरों की की मदद से युवकों की तलाश शुरू करवाई। 


हनीफ मोहम्मद उर्फ विक्की ढिलवा जालंधर का रहने वाला है, उसके 2 बच्चे हैं। दिलशाद मोहम्मद की कुछ समय पहले शादी हुई थी। उनके परिजन मौके पर पहुंच गए हैं और उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि जिस जगह पर आज हादसा हुआ है, वहां चारों ओर रेलिंग लगाना बहुत जरूरी है।

100% LikesVS
0% Dislikes