BREAKING..दहला देने की साजिश नाकाम………यहां से पकड़े गैंगस्टर, विदेश से चल रहा था नेटवर्क, अब तक दे चुके है 2 दर्जन वारदात को अंजाम

वरिष्ठ पत्रकार.चंडीगढ़।

राज्य विशेष ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) के हाथ बड़ी सफलता लगी। शुक्रवार को मोहाली से विदेश में गैंगस्टर  पवित्तर चौड़ा और हुस्न दीप सिंह से 3 प्रमुख गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। विशेष सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की गई। कथित अपराधियों के खिलाफ थाना मोहाली में मामला दर्ज कर लिया गया। उनके कब्जे से अत्याधुनिक हथियार, जिंदा कारतूस,  एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की गई है। इस बात की पुष्टि, पंजाब पुलिस निदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर दी। कार्रवाई करने वाली टीम की खूब प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई भी दी गई। 

प्राथमिक जांच पड़ताल में पता चला है कि कथित अपराधियों के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी, लूटपाट जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुके है। पिछले समय से अलग-अलग जगह में अपनी पहचान को छिपा कर गोपनीय तरीके से रह रहे थे। विशेष सूचना के आधार पर गिरफ्तारी हुई। पता चला है कि किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। वारदात की योजना से जुड़ी हर जानकारी के बारे पता लगाया जा रहा है। 

कथित अपराधियों की पहचान

पकड़े गए कथित अपराधियों की पहचान लवजीत खख, गुरसेवक बम्ब और बहादुर खान के तौर पर हुई। वे पंजाब के अलावा अन्य राज्य के रहने वाले है। सभी शिक्षित है। सोशल मीडिया को देख कर अपराधी की दुनिया में कदम रख लिया। पता चला है कि पिछले 5 साल से विदेशी गैंगस्टर के संपर्क में थे। आपसी बातचीत किसी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के माध्यम से करते थे। कई प्रकार के उपकरण बरामद हुए। जिसका प्रयोग ज्यादातर विदेशी आतंकी करते है। 

100% LikesVS
0% Dislikes