PUNJAB….नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए अच्छा रास्ता अपनाया…नहीं पता था मौत कर रही उसका इंतजार….आगे मौत ऐसी आई हर कोई देख दहला

वरिष्ठ पत्रकार.होशियारपुर। 

यहां पर दिन दहाड़े गोलियां चल गई। सीने पर 6 गोलियां लगने से युवक ने अस्पताल दम तोड़ दिया। मरने वाले की पहचान होशियारपुर के महिलपुर में रहने वाले सन्नी के तौर पर हुई। हाल ही में जमानत लेकर जेल से बाहर आया था। वारदात को अंजाम देने वालों की कुल संख्या 2 थी। गोलियां चलाने वाला नकाबपोश था, जबकि, अन्य साथी मोटरसाइकिल पर था। यह वारदात किसी मशहूर बेकरी दुकान पर हुई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा कब्जे में ले लिया। 2 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। प्राथमिक जांच में, पुरानी रंजिश के साथ मामले को जोड़ा जा रहा है। लेकिन, किसी प्रकार से आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई। 

माहिलपुर के रहने वाले सन्नी भारद्वाज बाजार से खरीदारी करने के लिए घर से बाहर गए। वह मोटरसाइकिल सवार था। रास्ते में एक मशहूर बेकरी पर मोटरसाइकिल की ब्रेक लगाकर , वहां से भीतर चल गए। सामान खरीद रहा था कि अचानक 1 नकाबपोश ने सन्नी पर गोलियां दाग दी। अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सब लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। सन्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। 

उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर जाया गया। वहां के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृत्यु 6 गोलियां सीने में लगने की वजह से हुई। रक्त का काफी बहाव हो गया था। एक पुराने मामले में जमानत लेकर बाहर आया था। परिवार में पत्नी , बच्चे,मां है। वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस बात की पुष्टि जांच-पड़ताल करने वाले एक शीर्ष अधिकारी ने की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर पड़ताल की जा रही है। संभव हो सकता है कि इस वजह से भी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। 

100% LikesVS
0% Dislikes