खौफनाक—कुत्ते की इस हरकत से हर कोई हैरान, जानिए, क्या है पूरा मामला, इस खास रिपोर्ट में……?

एसएनई नेटवर्क.खन्ना (लुधियाना)। 

यहां पर एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक कुत्ते ने खन्ना नगर परिषद के अध्यक्ष कमलजीत सिंह लद्दड़ की जान बचा ली। दरअसल, वह खन्ना की बैंक कॉलोनी स्थित ईओ के सरकारी आवास पहुंचे। वहां वह सरकारी इनोवा गाड़ी से आए थे। कुछ देर बाद कोठी के अंदर एक कुत्ता भौंकने लगा। कुत्ता गाड़ी के आसपास ही घूम रहा था। वहीं वह किसी को गाड़ी में बैठने नहीं दे रहा था। कुत्ते की इस हरकत से सभी लोग सतर्क हो गए।

शक होने पर पता चला


शक हुआ कि बरसात के मौसम में गाड़ी में कोई जीव-जंतु तो नहीं है। इसके बाद अमलोह रोड से रांझा नाम के सपेरे को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि सपेरे ने जब तलाश की तो गाड़ी से तीन और ईओ की कोठी से दो सांप निकले। इसके बाद गाड़ी को अच्छी तरह से जांचा गया। कुछ देर बाद नगर परिषद अध्यक्ष वहां से रवाना हुए। संपेरे रांझा ने बताया कि फोन में सूचना दी गई थी कि नगर परिषद अध्यक्ष की गाड़ी में सांप है।

5 सांप निकले


कुत्ता सांप देख भौंक रहा था। तलाशी लेने पर पांच सांप निकले। सभी सांप जहरीली थे। नगर परिषद अध्यक्ष कमलजीत सिंह लद्दड़ ने कहा कि गाड़ी में सांप थे। बाहर ड्राइवर ने गाड़ी खड़ी की थी। इसी बीच कुत्ता भौंकने लगा तो ड्राइवर और अन्य लोगों ने शक हुआ कि गाड़ी में कुछ हो सकता है। सपेरे को बुलाने पर पांच सांप निकले हैं। भगवान का शुक्र है कि बचाव हो गया। 

100% LikesVS
0% Dislikes