TARN-TARAN…शायद मेहमानवाजी नहीं करती खाकी तो शूटर RAJU नहीं फरार हो पाता, जांच में सामने आई POLICE की बड़ी करतूत

वरिष्ठ पत्रकार.तरनतारन।

कुख्यात गैंगस्टर राजू शूटर का अस्पताल से भाग जाने के उपरांत बहुत खुलासा सामने आया। जांच रिपोर्ट में सामने आया कि अगर गैंगस्टर की खाकी मेहमानवाजी नहीं करती तो शायद वह कभी फरार ही नहीं हो पाता। वास्तव में पुलिस की बहुत बड़ी चूक सामने आई। पता चला है कि गर्द में लगे पुलिस कर्मचारियों ने उसकी खूब मेहमान नवाजी की फिर उसके फरार होने का रास्ता भी आसान कर दिया। फिलहाल, चूक करने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी तथा विभागीय कार्रवाई की पुष्टि नहीं हो पाई। मामला, पुलिस के बड़े अधिकारियों तक तो पहुंच गया, लेकिन, कोई इस मामले में स्पष्ट तौर पर बयान नहीं दे रहा है। मामला, जिला तरनतारन के साथ जुड़ा है। बताया जा रहा है कि राजू शूटर ए-श्रेणी का गैंगस्टर है। उस पर लगभग 1 दर्जन के करीब मामले दर्ज है। 

जिला तरनतारन पुलिस की बड़ी करतूत सामने आई है कि उसके कर्मचारियों ने बड़ी लापरवाही का परिचय देते हुए एक गैंगस्टर को अस्पताल से फरार होने में पूरा साथ दिया है। पता चला है कि राजू शूटर नामक गैंगस्टर को जेल से अस्पताल भर्ती किया गया था। सिविल अस्पताल में उसकी गर्द में सुबह-रात 3-3 पुलिस कर्मचारियों को लगाया गया। उसने मुलाजिमों के साथ प्यार डाल लिया। प्यार में मेहरबान हुए मुलाजिमों ने उसकी खूब मेहमानवाजी की। इतना ही नहीं, उससे मुलाकात करने वाले साथियों को अस्पताल में रहने के लिए रख लिया। रात को सोने के उपरांत, गैंगस्टर के साथियों ने उसे वहां से भगा लिया। सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारी मूकदर्शक बने रहें।  

पता चला है कि फरार होने में लगभग 12 घंटे से ऊपर का समय बीत चुका है। पुलिस के हाथ अब तक खाली है। कोई पुलिस का बड़ा अधिकारी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है। क्योंकि, उन्हें पता है कि पुलिस विभाग की चूक की वजह से गैंगस्टर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ढूंढने का प्रयास कर रही है, लेकिन, हाथ फिलहाल बिल्कुल खाली है। 

100% LikesVS
0% Dislikes